Covid-19 alertEducationकोशी

मुरलीगंज में क्वारंटीन सेन्टर में भूखे रहने को छोड़ा : श्रमिकों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखण्ड अंतर्गत जोरगामा पंचायत के मीरगंज चौक स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय क्वारंटीन सेन्टर श्रमिकों ने मंगलवार को 2 बजे दिन तक खाना नहीं मिलने से आक्रोशित श्रमिकों ने विभिन्न जगहों पर सड़क जाम कर दिया.

श्रमिकों ने प्रदर्शन और नारेबाजी भी किया, साथ ही राह चलते राहगिरो के साथ भी भूख से बौखलाए श्रमिकों ने दुर्व्यवहार करने लगे ।

 बताया गया कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय मीरगंज, केपी कॉलेज, आदर्श मध्य विद्यालय मिड्ल चौक, चंद्रमणी कन्या मध्य विद्यालय, सोनी मध्य विद्यालय और बीएल हाई स्कूल क्वारंटीन सेन्टर के श्रमिकों ने 2 बजे दिन तक भोजन नही मिलने से आक्रोशित होकर सड़क जामकर शहर में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न कर दिया ।

इस दौरान  घंटों बाद भी प्रशासन को इस बात की भनक भी नहीं थी। लगभग साढ़े तीन बजे मीरगंज क्वारंटीन सेन्टर में भोजन सामग्री पहुंचाया गया। बीडीओ द्वारा लोगों को समझाया गया। और सभी क्वारंटीन सेन्टर वापस गए। समय पर भोजन नहीं मिलने से आक्रशित श्रमिकों का कहना था कि क्वारंटीन सेन्टर में सरकार द्वारा तय की गई अन्य सुविधाएँ तो दूर की बात है।

यहां बीते कई दिनों से समय पर भोजन भी नसीब नहीं हुआ है। हमलोगों का हाल जेल में बंद कैदियों से भी बदतर है। आज जब लगभग तीन बजे तक भोजन नही मिला। जिसका परिणाम यह हुआ कि मंगलवार को श्रमिकों ने अपने सब्र खो दिया। स्थानीय लोगों व दुकानदारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान सड़कों पर बड़े, छोटे व मरीजों के वाहनों की लंबी कतार लगी थी। स्थानीय लोग ने श्रमिकों के आक्रोश को देखते हुए अपने अपने घरों में बंद हो गए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close