विशेष खबर

देश ने एक अच्छे युवा कलाकार एवं कुशल अभिनेता को खो दिया. हमेशा याद आएंगे सुशांत – जाप

धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव समेत जन अधिकार पार्टी के सभी नेताओं ने शोक संवेदना प्रकट किया है ।

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने शोक संवेदना में कहा कि बिहार के बेटे कोसी के सपूत चर्चित फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की आत्महत्या की खबर सुन मर्माहत हूं।
असीम संभावनाओं का असमय अंत अत्यंत दुःखद! मेरी संवेदनाएं उनके अपनों के साथ है उन्होंने श्रद्धांजलि दीया है ।
वही युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी ने कहा कि बिहार का नाम पूरे देश में अपने अभिनव और कलाकारी अपनी कार्य कुशलता से सुशांत सिंह राजपूत ने रौशन करने का काम किया है उनके आत्महत्या की खबर से दुखी हूं विश्वास नहीं होता आज देश ने एक उभरते हुए सितारे एक कुशल अभिनेता बिहार के माटी के लाल को खो दिया है वे अपने मशहूर फिल्मों के लिए जाने जाएंगे उनकी कमी हम सभी को खलेगी ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करें ।

वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचंद्र सिंह ,राजेश रंजन पप्पू युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी आदि नेताओं ने शोक संवेदना एवं दुख प्रकट किया है सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close