BiharUncategorized

जदयू में मचेगी भगदड़, जनता बदला लेने का कर रही इंतजार – तेजस्वी यादव

धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कोरोना महामारी में सबसे ज्यादा प्रभावित बिहार के लोग हुए हैं लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री कोरोना के डर से बाहर नहीं निकले हैं।


तेजस्वी ने कहा अपनी ही सरकार की गलत नीतियों से खफा लोग जल्दी जदयू से अपनी राहें जुदा कर लेंगे। जदयू में अभी भगदड़ मचने वाली है क्योंकि जनता बदला लेने के लिए इंतजार कर रही है।

तेजस्वी ने कहा कि इस बार के चुनाव में आरजेडी टिकट बंटवारे में सभी जाति धर्म का विचार करेगी और सभी को तवज्जो देगी। हम नौजवान हैं सबको साथ लेकर चलेंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीर चंद पटेल पथ स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में जदयू से आए जावेद इकबाल अंसारी सहित तीन लोगों की सदस्यता दिलवाने के अवसर पर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा जब हम लोग जनता की आवाज उठाते हैं तो नीतीश कुमार मुझे और लालू जी को गाली देते हैं। लेकिन डर भय दिखाकर हम को नहीं रोक पाएंगे।
उन्होंने कहा कि ऐसे ही तो इस महामारी में चुनाव होना नहीं चाहिए लेकिन अगर चुनाव आयोग चाहेगा तो हम लोग भी चुनाव मैदान में जाएंगे।


तेजस्वी यादव ने कहा क्वारंटाइन सेंटर के नाम पर लूट हुई है लोग भूखे मरे लेकिन यह लोग अपनी सत्ता की भूख मिटा रहे हैं, आने वाले दिन में ज्यादा आपदा विभाग में बड़ा घोटाला सामने आएगा। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी लोग डिजिटल वर्चुअल रैली कर रहे हैं। नीतीश कुमार को सिर्फ इस बात की चिंता है कि कैसे अपनी कुर्सी बचानी है।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की जिम्मेवारी है कि लोगों से मिलकर उन्हें व्यवस्था मुहैया कराने की, मगर उन्हें तो अपनी जान की पड़ी है, सीएम तो अपने राज के लोगों को ही अपने प्रदेश आने से रोक रहे थे। ट्रेन नहीं आने देना चाह रहे थे। यही लालू जी का राज होता तो गरीबों को गला लगाने का काम करते हैं, लेकिन उन्होंने नहीं किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close