BiharPolitics

भाजपा ने बताया बिहार एनडीए में सब कुछ ‘आल इज वेल’

  • कहा- विधानसभा चुनाव मिलकर और मजबूती से लड़ेंगे

धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : पिछले कई दिनों में एनडीए के अंदर विवाद होने की खबर सामने आ रही है। जिसपर आज बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने विराम लगाने की कोशिश की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने एनडीए के घटक दलों में किसी तरह के आपसी विवाद की बात को अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा है कि गठबंधन के तौर पर तीनों दलों की एकता पूरी तरह से अक्षुण्ण है और हम पूरी मजबूती से आगामी चुनाव एकसाथ मिलकर लड़ेंगे।

डॉ जायसवाल ने कहा हमारे गठबंधन में लोकतंत्र है और सभी अपनी बातें और विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं। लेकिन एनडीए के तीनों दलों के लिए जनता का विकास ही प्रमुख है। हमारी नीतियां जनता के इर्दगिर्द ही तय होती हैं। इसीलिए हमारे गठबंधन में न तो आपसी मतभेद हैं और न ही मनभेद।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले ही इस बात को साफ़ कर चुके हैं कि बिहार में तीनों दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे, जिसके बाद इस मुद्दे पर किसी तरह की चर्चा का कोई अर्थ ही नहीं निकलता। गठबंधन के तौर पर हमारे तीनों दलों का ध्येय बिलकुल साफ़ हैं, हमारे निर्णयों में एकरूपता है जो हमारे गठबंधन की अंदरूनी एकता को दर्शाता है। बिहार का विकास ही हमारी पहली और आखरी प्राथमिकता है। बिहार में जब भी चुनाव होंगे, एनडीए के तीनों दल उसे एक साथ मिलकर, पूरी मजबूती से लड़ेंगे।

बता दें पिछले दिनों एनडीए में शामिल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार रहने को कहा था। वही चिराग ने कोरोना काल में चुनाव कराए जाने के पक्ष में भी नहीं है। जिसके बाद राजनीति हलके में चर्चा जोरों पर है कि एनडीए में मतभेद चल रहा है।

Tags

Koshi Live Team

Koshilive is the first online digital magazine started in Saharsa years ago we cover special report, Breaking news from Saharsa, Supaul, Madhepura and nearby.

Related Articles

Back to top button
Close