BiharCovid-19 alert

बिहार में कोरोना से 7वीं मौत महिला मरीज आशा की पटना के NMCH अस्पताल में हुई मौत

पटना. आज सुबह की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) में कोरोना से संक्रमित (Corona Patient) महिला मरीज की मौत हो गई है. बिहार में कोरोना (Bihar Corona) से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. NMCH में भर्ती महिला का नाम आशा देवी बताया जाता है जो पटना सिटी के आलमगंज की रहने वाली थी.

पटना एनएमसीएच अस्पताल (NMCH) में 8 मई को हुई थी भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार आशा पिछले 8 मई को पटना के एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती हुई थी. एनएमसीएच अस्पताल के मुताबिक वो गोल ब्लैडर कैंसर से भी पीड़ित थी. एक तरफ बिहार में कोरोना का ग्राफ लगातार तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में महिला की मौत 13 मई को यानी बुधवार को हुई है जो चिंता की बात है .

मंगलवार को बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के एक दिन में रिकॉर्ड 130 नए मामले सामने आए. अब तक इस महामारी से बीमार होने वालों की कुल संख्या राज्य में बढ़कर 879 हो गई है. और इसी के साथ अब बिहार का कोई भी जिला इस महामारी से अछूता नहीं रहे रहा. कोरोना वायरस(Corona Virus) ने बिहार के जमुई जिले को भी अब अपनी चपेट में ले लिया है.

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए भयावह आंकड़े।

कोरोना ने पटना समेत अन्य जिलों के ग्रामीण इलाकों से भी मामले सामने आ रहे हैं. पटना जिला में इस बीमारी ने बाढ़,पंडारक,पालीगंज जैसे ग्रामीण इलाकों में अपनी दस्तक दी है तो वहीं जहानाबाद जिले में भी एक साथ रिकॉर्ड 15 नए मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि होने से बिहार सरकार की परेशानी बढ़ा दे है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close